हैडलाइन

मुंबई में सिरफिरे आशिक की करतूत, ठुकराया प्रपोजल काट दिया युवती का ओंठ

ठाणे : महाराष्ट्र के ठाणे में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां के भिवंडी में एकतरफा प्रेम करने वाले एक विकृत मानसिकता के युवक ने अपने दोस्त की मदद से एक युवती का चाकू से ओंठ काट दिया। युवती को घायल करने के बाद दोनों आरोपी फरार हो गए। उनके खिलाफ शांतिनगर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पीड़िता को मुंबई के केएमई अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस के अनुसार, किदवई नगर का रहने वाला मुख्तार अंसारी (23) एक युवती से एकतरफा प्रेम करता था। पिछले एक वर्ष से मुख्तार युवती के पीछे पड़ा हुआ था। युवती द्वारा विरोध करने पर उसने धमकी दी थी कि यदि तुम मेरी नहीं हुई तो मैं तुम्हें किसी के लायक नहीं छोडूंगा।

धमकी को किया नजरअंदाज

युवती ने आरोपी की धमकी को नजरअंदाज किया और जब वह किसी काम से घर से बाहर निकली तो मुख्तार अंसारी ने अपने दोस्त शाहिद के साथ उसका पीछा किया और युवती का नकाब खींचकर चाकू से उसका ओंठ काट दिया।

मुंबई के अस्पताल में कराई गई भर्ती

युवती को आईजीएम उपजिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन हालत ज्यादा खराब होने के कारण उसे कलवा स्थित छत्रपति शिवाजी अस्पताल में भेज दिया गया। यहां उसके ओंठ के ऑपरेशन की व्यवस्था न होने पर उसे मुंबई के केएमई अस्पताल में भर्ती किया गया है। 



साप्ताहिक बातम्या

मासिक समाचार