हैडलाइन

15 साल की दलित लड़की का गैंगरेप, होशियारपुर में आत्महत्या

पीड़ित परिवार ने आरोप लगाया है कि आरोपी ने उसे जहर दिया, इससे पहले कि उसे गांव के बाहरी इलाके में गिरा दिया। उन्हें सिविल अस्पताल ले जाया गया और बाद में एक निजी चिकित्सा संस्थान में ले जाया गया जहां उनकी मृत्यु हो गई, उन्होंने दावा किया I

(Image Courtesy by Google) 

रविवार को उसी गांव के दो लोगों द्वारा कथित रूप से बलात्कार किए जाने के बाद, बल्होवाल पुलिस थाने के तहत एक गांव की 15 वर्षीय दलित लड़की ने आत्महत्या कर ली।


प्रथम सूचना रिपोर्ट (एफआईआर) में कहा गया है कि लड़की सुबह अपने दोस्त को देखने के लिए बाहर गई थी। रास्ते में दो आदमी लवप्रीत सिंह और गुरप्रीत सिंह उसे जबरन एक ट्यूबवेल पर ले गए, जहाँ उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया गया। पीड़ित परिवार ने आरोप लगाया कि आरोपी ने उसे जहर दिया, उसे गांव के बाहरी इलाके में गिरा दिया। उन्हें सिविल अस्पताल ले जाया गया और बाद में एक निजी चिकित्सा संस्थान में ले जाया गया जहां उनकी मृत्यु हो गई, उन्होंने दावा किया।



एक मेडिकल जांच में बलात्कार की पुष्टि हुई है और इसके आधार पर, पुलिस ने POCSO एक्ट, एससी अधिनियम और धारा 306 (आत्महत्या के लिए अपहरण), 365 (अपहरण), 366-A (एक नाबालिग का अपहरण कर उसे बहला फुसलाकर भगा ले जाने) के तहत मामला दर्ज किया है। अवैध संबंध के लिए) और भारतीय दंड संहिता की 376।


हालांकि, प्रारंभिक पुलिस जांच में पता चला है कि लड़की लगभग दो घंटे में घर लौट आई थी, लेकिन उसने रविवार देर शाम को जहर खा लिया। रात में पुलिस को भी सूचना दी गई। डीएसपी (विशेष शाखा) सतिंदर चड्ढा ने कहा कि आरोपियों को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है।


साप्ताहिक बातम्या

मासिक समाचार