हैडलाइन

मध्य प्रदेश के प्रशांत और एक व्यक्ति को पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में 'अवैध रूप से' सीमा पार करने और उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है|

उन्होंने यहां संवाददाताओं से कहा, "सरकार सभी मदद और सहयोग का विस्तार करेगी और प्रशांत की रिहाई के लिए ईमानदार प्रयास करेगी||

(Image by Google)

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री जी किशन रेड्डी ने शनिवार को कहा कि सरकार हैदराबाद से प्रशांत की रिहाई को सुरक्षित करने के लिए ईमानदारी से प्रयास करेगी, जिसे कथित दस्तावेजों के बिना यात्रा करने के लिए पाकिस्तान में गिरफ्तार किया गया है।


उन्होंने यहां संवाददाताओं से कहा, "सरकार सभी मदद और सहयोग का विस्तार करेगी और प्रशांत की रिहाई के लिए ईमानदार प्रयास करेगी।"


प्रशांत वेधम (31) "अवसाद" से पीड़ित थे, उनके परिवार के सदस्यों ने इस सप्ताह की शुरुआत में यहां कहा था।


प्रशांत के पिता बाबू राव ने कहा, "हमने अप्रैल 2017 में मदापुर पुलिस के यहां शिकायत दर्ज की थी। वह शहर की एक आईटी कंपनी के साथ काम कर रहे थे। वह किसी भी गैरकानूनी गतिविधि में शामिल नहीं थे। हमें आश्चर्य है कि वह कैसे (पाकिस्तान) गए।" यहाँ कहा था।


प्रशांत और एक व्यक्ति को पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में 'अवैध रूप से' सीमा पार करने और उनके खिलाफ मामला दर्ज करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था।


महाराष्ट्र के घटनाक्रम के बारे में पूछे जाने पर रेड्डी ने आरोप लगाया कि शिवसेना ने अड़ियल रवैया अपनाया है। भाजपा ने लोकतांत्रिक तरीके से सरकार बनाई, उन्होंने कहा।


उन्होंने कहा कि भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार बहुमत साबित करेगी।


तेलनाना राज्य सड़क परिवहन निगम (TSRTC) के कर्मचारियों द्वारा जारी हड़ताल पर, उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव की जिम्मेदारी है कि वे काम करने वालों को वापस ड्यूटी पर ले जाएं।


उन्होंने कहा कि अगर राज्य सरकार ने माहौल बनाया तो कर्मचारियों ने फिर से काम शुरू करने की तत्परता जताई।

हिन्द बरिगेड न्यूज




साप्ताहिक बातम्या

मासिक समाचार