हैडलाइन

कर्ज से परेशान शख्स ने पत्नी-बेटी की हत्या की फिर खुद को चाकू मार कर किया घायल

उज्जैन में कर्ज से परेशान एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और बेटी की अपने घर में चाकू मार कर हत्या कर दी. और बाद में खुद अपने पेट में भी चाकू घोंप दिया

जिले में कर्ज से परेशान 48 साल के एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और बेटी की अपने घर में चाकू मार कर हत्या कर दी और बाद में खुद अपने पेट में भी चाकू घोंप दिया, जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गया। ये जानकारी एक पुलिस अधिकारी ने बुधवार को दी। नरवर पुलिस थाना प्रभारी संजय मंडलोई ने बताया कि यह घटना नरवर थाना इलाके के टंकारिया गांव में मंगलवार रात को हुई। उन्होंने कहा कि आज सुबह आरोपी के भाई की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जाकर देखा तो ओंकार नरवरिया घायल है। उसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मंडलोई ने बताया कि अपने पेट में चाकू घोंपने से पहले नरवरिया ने चाकू से वार कर अपनी पत्नी तारा बाई और बेटी रवीना को मौत के घाट उतार दिया। दोनों के शव भी घर से बरामद कर लिए गये हैं।

उन्होंने कहा कि घटना के वक्त नरवरिया के दो मासूम बेटे भी घर पर थे। उसने उनसे कहा कि चुप रहना, वरना तुमको भी मार दूंगा। पुलिस अधिकारी ने बताया कि जानकारी के मुताबिक उसके बाद इन दोनों बेटों ने खुद को कमरे में बंद कर अपनी जान बचाई। मंडलोई ने बताया कि पुलिस को शुरुआती जांच में पता चला है कि नरवरिया पर कर्ज था, जिससे वह पिछले दो वर्ष से परेशान था। उन्होंने कहा कि नरवरिया गांव का छोटा-मोटा व्यापारी था, जो विशेष रूप से खेत में पैदा हुए अनाज एवं सब्जियों को किसानों से खरीदकर बेचा करता था। उन्होंने कहा कि मामले की विस्तृत जांच जारी है।



साप्ताहिक बातम्या

मासिक समाचार