हैडलाइन

ठाणे: चाकू से हमले और फायरिंग में व्यक्ति को घायल करने के आरोप में दो गिरफ्तार

पुलिस ने महाराष्ट्र के ठाणे शहर में 30 वर्षीय एक व्यक्ति को चाकू से हमले में घायल करने और उस पर गोली चलाने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि घटना मंगलवार तड़के की है।


रबोडी पुलिस थाने के वरिष्ठ निरीक्षक राजेंद्र शिरटोडे ने कहा कि पीड़ित, मोहम्मद मंजूर, पेशे से चालक और आरोपी एक-दूसरे को जानते थे और हाल तक दोनों के बीच अच्छे संबंध थे।


मंगलवार तड़के करीब 1 बजे जब पीड़िता अपने घर के पास अपने दोस्तों से बात कर रही थी तो आरोपी शब्बीर अब्दुल गौस अपने दोस्त मोहन मल्लेश मचरला (22) के साथ वहां आया. शब्बीर ने पीड़िता से पूछा कि वह देर से उसके प्रति शत्रुतापूर्ण व्यवहार क्यों कर रहा था, ”उन्होंने कहा। आरोपी ने पीड़िता के पेट में घूंसा मारा और चाकू भी निकालकर उस पर हमला कर दिया।


Image Courtesy by Google...!

इसके बाद उसने एक रिवॉल्वर निकाली, उसके हैंडल से उसे मारा और उस पर भी गोलियां चला दीं,


शिरटोड जोड़ा गया। इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया, जिसके बाद पीड़िता को अस्पताल ले जाया गया। पुलिस के मुताबिक चाकू के हमले में पीड़िता घायल हो गई, लेकिन फायरिंग में बाल-बाल बच गई। मंजूर की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ 307 (हत्या का प्रयास) समेत आईपीसी की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

 324 (स्वेच्छा से खतरनाक हथियारों या साधनों से चोट पहुंचाना) और 504 (जानबूझकर अपमान), और शस्त्र अधिनियम, अधिकारी ने कहा। पुलिस ने कहा कि अपराध के 24 घंटे के भीतर आरोपी जोड़ी का पता लगा लिया गया और उसे गिरफ्तार कर लिया गया।


साप्ताहिक बातम्या

मासिक समाचार