हैडलाइन

नच बलिए ९ : जज अहमद खान के बुरे कमेंट से नाराज़ 5 कोरियोग्राफर, सेमीफाइनल से पहले शो से किया बायकॉट

नच बलिए ९ डांसिग रिएलिटी शो ‘नच बलिए ९’ शुरुआत से ही किसी ना किसी वजह से खबरों में रहा है। अब शो से जुड़ी जो खबर सामने आ रही है वो हैरान करने वाली है।

नई दिल्ली, जेएनएन। डांसिग रिएलिटी शो ‘नच बलिए 9’ शुरुआत से ही किसी ना किसी वजह से खबरों में रहा है। कभी शो में होने वाले हादसे, कभी कंटेस्टेंट के बीच लड़ाई-झगड़े तो कभी घायल होते कंटेस्टेंट...ऐसी कई वजहों की वजह से ‘नच बलिए 9’ खबरों रहा है। लेकिन अब शो से जुड़ी जो खबर सामने आ रही है वो हैरान करने वाली भी है और चिंता करन वाली भी। खबर है कि पांच कोरियोग्राफर शो के अहमद खान के बुरे कमेंट की वजह से नाराज़ हो गए हैं और उन्होंने सेट पर आने से इनकार दिया है। इतना ही नहीं पाचों कोरियोग्राफर्स ने शो से बायकॉट कर दिया है।


स्पॉटब्वॉय की खबर के मुताबिक, वैभव, यश, अमरदीप, शांतनू-नित्याम और अनुराधा ने शो से बायकॉट कर दिया है। शो का सेमीफाइनल जल्द होने वाला है रिपोर्ट की मानें तो तीन परफॉर्मेंस की शूटिंग भी हो चुकी है लेकिन इसी बीच इन पाचों कोरियोग्राफर्स ने शो में आने से मना कर दिया है। सभी कोरियोग्राफर्स स्टूडियो में मौजूद हैं, लेकिन सेट पर नहीं आ रहे हैं। दरअसल, कोरियोग्राफर्स शो के जज अहमद खान के बुरे कमेंट से नाराज़ हैं।


पिछले हफ्ते अहमद ने यूविका-प्रिंस और अनीता-रोहित की जोड़ी के बीच एक फेसऑफ हुआ था जो अहमद को पसंद नहीं आया था इसके बाद जज ने परफॉर्मेंस को लेकर काफी खराब तरीके से कमेंट किया था। अहमद के इसी बर्ताव की वजह से  कोरियोग्राफर्स नारज़ हो गए हैं और शो में आने से इनकार कर दिया है। खबर की मानें तो शो की दूसरी जज रवीना टंडन और स्टार प्लस के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट अनिल झा, कोरियोग्राफर्स को मनाने की कोशिश कर रहे हैं।

हिन्द ब्रिगेड न्यूज़

Image courtesy by Google for representation.


साप्ताहिक बातम्या

मासिक समाचार