हैडलाइन

NIA ऑफिस पहुंचे मुंबई के पूर्व कमिश्नर परमबीर सिंह

मुंबई: एंटीलिया के बाहर विस्फोटक मिलने और मनसुख हिरेन की हत्या मामले में लगातार नए-नए खुलासे हो रहे हैं. मुंबई पुलिस के पूर्व कमीश्नर परमबीर सिंह बुधवार सुबह 9.30 बजे मामले की जांच कर रही राष्ट्रीय जांच एजेंसी के ऑफिस पहुंचे. उम्मीद जताई जा रही है कि परमबीर सिंह से कई अहम सवालों के जवाब मिल सकते हैं.
100 करोड़ रुपये की उगाही मामले में सीबीआई जांच के आदेश
बॉम्बे हाई कोर्ट ने सोमवार को 100 करोड़ रुपये की उगाही मामले को असाधारण मामला बताते हुए सीबीआई को महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोपों की 15 दिनों के भीतर प्रारंभिक जांच शुरू करने के लिए कहा. इसके बाद सीबीआई ने मामले की जांच शुरू कर दी है.
बता दें मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी को एक पत्र लिखा था, जिसमें उन्होंने आरोप लगाया कि महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख चाहते थे कि पुलिस अधिकारी बार और होटलों से हर महीने 100 करोड़ रुपये की वसूली करके उन्हें पहुंचाएं. इसके साथ ही परमबीर सिंह ने बॉम्बे हाई कोर्ट में एक पीआईएल फाइल की थी, जिसमें उन्होंने अनिल देशमुख पर लगाए आरोपों के लिए सीबीआई जांच की मांग की थी.



साप्ताहिक बातम्या

मासिक समाचार