हैडलाइन

Saaho Trailer: Baahubali Prabhas और Shraddha Kapoor की फिल्म का ट्रेलर रिलीज

नई दिल्ली। बाहुबली प्रभास अब 30 अगस्त को फिल्म साहो के जरिए बॉक्स ऑफिस पर एंट्री करने वाले हैं। फिल्म को लेकर लगातार चर्चा है और अलग-अलग किरदारों के लुक सामने आ चुके हैं। टीजर और पोस्टर्स के बाद अब ट्रेलर भी दर्शकों के सामने आ चुका है। 

जी हां अब इंतजार की घड़ी खत्म हो गई हैं क्योंकि बाहुबली प्रभास और श्रद्धा कपूर के फैंस के सामने फिल्म का ट्रेलर आ चुका है। आज रिलीज होने वाली ट्रेलर को लेकर कई दिनों से उत्सुकता थी। इस फिल्म में प्रभास और श्रद्धा कपूर के बीच लव केमेस्ट्री को देखा जा सकेगा। इस फिल्म को लेकर इसलिए भी फैंस के बीच दिलचस्पी देखी जा रही है क्योंकि (Baahubali: The Conclusion) बाहुबली2- द कन्क्लूजन के बाद प्रभास बड़े पर्दे पर इस फिल्म के जरिए वापसी करेंगे। 2017 में रिलीज हुई बाहुबली 2 ने बॉक्स ऑफ़िस पर नए रिकॉर्ड बनाए थे और यह फिल्म अभी तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है। 

ट्रेलर फिल्म के टीजर की तरह दमदार है। फिल्म में जबरदस्त एक्शन देखने को मिल रहा है। मल्टीस्टारर फिल्म होने की वजह से सभी कलाकारों के लुक्स और किरदारों को समझा जा सकता है। जानकारी के मुताबिक इसके बाद प्रभास ने साहो के अलावा कोई फिल्म साइन नहीं की है। वहीं श्रद्धा कपूर की साहो के अलावा आने वाली फिल्मों की बात करें तो इसमें स्ट्रीट डांसर थ्री का नाम शामिल है। इस फिल्म में वरुण धवन अहम भूमिका में हैं।

UV Creations@UV_Creations
 

It's Showtime! Presenting the theatrical trailer of India's biggest action thriller (Telugu).

In cinemas from 30th Aug worldwide. https://www.youtube.com/watch?v=HNnt00swZ5Q 

2,415 लोग इस बारे में बात कर रहे हैं
 
 

आपको बता दें कि साहो 30 अगस्त को रिलीज होने जा रही है जिसका निर्देशन सुजीत ने किया है। साहो मूल रूप से तेलुगु फिल्म है, जिसे हिंदी और तमिल में भी बनाया जा रहा है। फिल्म में प्रभास और श्रद्धा के अलावा नील नितिन मुकेश नेगेटिव किरदार में नजर आएंगे। इसके साथ फिल्म में चंकी पांडे, जैकी श्रॉफ और महेश मांजरेकर भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।