हैडलाइन

केरल के कई इलाकों में भारी बारिश की चेतावनी, कासरगोड में रेड अलर्ट

तिरुवनंतपुरम। केरल में मौसम विभाग (IMD) ने भारी से बहुत भारी बारिश की चेतावनी जारी की है। कन्नूर (Kannur) और कासरगोड (Kasaragod) जिलों में रेड अलर्ट भी जारी किया गया है। बारिश के मद्देनजर कन्नूर, कासरगोड और मलप्पुरम जिलों में स्कूलों की छुट्टी घोषित कर दी गई है। मौसम विभाग (आईएमडी) ने आज राज्य में अलग-अलग स्थानों पर भारी बारिश की भविष्यवाणी की है। कोझिकोड, मलप्पुरम और वायनाड के लिए नारंगी चेतावनी जारी की गई है। इसके अलावा, पलक्कड़, त्रिशूर, एर्नाकुलम और इडुक्की के लिए एक पीला अलर्ट जारी किया गया है।

Kerala: Red Alert declared for Kannur&Kasaragod districts, Orange Alert for Kozhikode, Malappuram&Wayanad districts, Yellow Alert for Palakkad, Trissur, Ernakulam&Idukki districts, for today. Holiday declared for today for schools in Kannur,Kasargod&Malappuram districts

43 people are talking about this

यही नहीं मौसम विभाग ने गोवा-कर्नाटक-केरल और दक्षिण तमिलनाडु के तटों समेत अंडमान-निकोबार और लक्षद्वीप द्वीपों पर हालात बेहद खराब रहने की चेतावनी जारी की है। मछुआरों को अगले कुछ दिनों तक इन क्षेत्रों में न जाने की सलाह दी गई है।

राज्य में लगातार हो रही भारी बारिश की वजह से राज्य के कई बांध खतरे के निसान से उपर बह रहे है। पानी को नियंत्रित करने के लिए कई बांधों के शटर खोल दिेए गए हैं।

Hind Brigade

Editor- Majid Siddique