हैडलाइन

Bigg Boss 13 : राजपाल यादव को मिला सलमान खान के शो में जाने का ऑफर, इस वजह से किया इनकार

नई दिल्ली। कलर्स का सबसे फेमस और सबसे विवादित शो बिग बॉस जल्द की शुरू होने वाला है। ये ‘बिग बॉस’ का 13वां सीजन होगा। इस सीजन में भी सलमान खान ही बतौर होस्ट नजर आने वाले हैं। शो के कई प्रोमो भी रिलीज कर दिए गए हैं। हालांकि ये सीजन पिछले सीजन से थोड़ा अलग होगा। इस बार शो में कोई भी कॉमन मैन हिस्सा नहीं लेगा, सिर्फ सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट ही शो में नजर आएंगे।

वो सेलिब्रिटीज कौन होंगे इनके नाम तो अभी तक सामने नहीं आए हैं, लेकिन कई नामों की चर्चा जोरों पर है। इन नामों में से एक नाम राजपाल यादव का भी है। बीते दिनों खबर आई थी कि फिल्म अभिनेता और मशहू राजपाल यादव 'बिग बॉस 13' में नजर आ सकते हैं। राजपाल ने शो में जाने के लिए हामी भर दी है। लेकिन अब जो खबर सामने आ रही है वो इसके बिल्कुल उलट है। टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी रिपोर्ट के मुताबिक राजपाल यादव ने इन खबरों का खंडन किया है।

वेबसाइट से बातचीत में राजपाल में ने कहा, हर साल की तरह इस साल भी मुझे शो में आने के ऑफर दिया गया, लेकिन फिल्म की शूटिंग की डेट्स होने के कारण मैं नहीं जा सकता। मुझे बिग बॉस देखना बहुत पसंद है, मुझे शो का फॉर्मेट बहुत पसंद है। लेकिन मैं इस सीजन में भाग नहीं ले रहा हूं। मेरी शुभाकमना उन सभी लोगों के लिए जो बिग बॉस 13 में नजर आने वाले हैं। आपको बता दें कि 'बिग बॉस 13' 29 सितंबर से शुरू होने वाला है।

Hind Brigade

Editor- Majid Siddique

 


साप्ताहिक बातम्या